लेटेस्ट न्यूज़ के लिए यहाँ सर्च करे !

ADS

ताजा अपडेट

4/sgrid/recent

आजमगढ़ : भाई बहन का एक साथ सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी पद पर चयन, जिले में खुशी की लहर

 आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर के भाई-बहन का मऊ जिले में सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी के पद पर एक साथ चयन हुआ है. उनके चयन से क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ गई है.

 दरअसल मुबारकपुर के ग्राम रसूलपुर ब्यावरा निवासी बृजभान यादव के पुत्र राणा प्रताप यादव व बेटी प्रीति यादव का मऊ जिले में सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी के पद पर चयन हुआ है. दोनों भाई बहन एक एक साथ चयनित होने से गांव सहित पूरे क्षेत्र में हर्ष का माहौल बना हुआ है.

                                                                    


 बचपन से होना राणा प्रताप यादव ने बिंद मठिया के जनता इंटर कॉलेज से से हाई स्कूल व मुबारकपुर के एमपी इंटर कॉलेज से इंटर पास किए थे, जबकि बहन प्रीति यादव ने बदली के मॉडर्न इंटर कॉलेज से पास आउट होने के बाद एक साथ दोनों ने राजीव गांधी यूनिवर्सिटी बेंगलुरु से बीएससी नर्सिंग की डिग्री हासिल की इसके बाद दोनों दोनों लोगों का बिहार प्रांत में सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी के पद पर चयन हुआ. लेकिन दोनों ने नहीं ज्वाइन किया वही चयन से हर्षित राणा प्रताप यादव वह बहन प्रीति यादव बताया कि अगर कड़ी मेहनत से प्रयास किया जाए तो सफलता जरूर मिलती है उन्होंने कहा कि इस सफलता का श्रेय  हमारी माता पिता और सभी सभी शुभचिंतकों का है.

Top Post Ad

Below Post Ad