लेटेस्ट न्यूज़ के लिए यहाँ सर्च करे !

ADS

ताजा अपडेट

4/sgrid/recent

रीवा में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने किया भाजपा पर पलटवार

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी गुरुवार को मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं। मुख्यमंत्री कहते हैं कि हम मामा हैं। रिश्ता निभाने से बनता है, वरना कंस भी मामा है। मुझे मतलब नहीं कोई अपने आपको फकीर बोले, मामा बोले। देश की संपत्ति गिने-चुने लोगों को सौंप दी। मेरे लिए तो आप भ्रष्ट हो। हमें पांच साल दे दो, भारी बहुमत से जिताओ, ताकि कोई हमारी सरकार को फिर से चोरी न कर पाए, ताकि आपको फकीरों से छुटकारा हो, मामा जी से छुटकारा हो और जो आपकी सेवा करता हो, वैसा नेता आपको मिले। कांग्रेस ने हमेशा आपकी हिफाजत की है।

प्रियंका गांधी वाड्रा 
प्रधानमंत्री ने 16 हजार करोड़ के दो हवाई जहाज खरीदे आपके पैसों से। पुराने संसद भवन के सुंदरीकरण के लिए प्रधानमंत्री जी ने 20 हजार करोड़ रुपए खर्च करवाए। ये घोषणा हुई थी कोरोनाकाल में, जब लोग ऑक्सीजन मांग रहे थे। जो कह रहे हैं कि कांग्रेस भ्रष्ट हैं, तो आप क्या हैं?

18 साल से मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार है। इसीलिए इनके मन में ये बात बैठ गई है कि हम काम क्यों करें। धर्म के नाम पर वोट मांग लेंगे। आप लोग सोचते हैं धार्मिक इंसान हैं, इसी को वोट देंगे।

ये चंद्रयान की बात करते हैं, ये चंद्रयान हो ही नहीं पाता, अगर नेहरू जी ने इसकी नींव नहीं रखी होती। 30 साल पहले मेरे पिताजी ने जो नीतियां बनाईं, वो अब सफल हो रही हैं। पिताजी नहीं हैं, लेकिन उनकी सफलता देख मुझे खुशी होती है।

Ajpnewws.com

ये लोग अडानी-अंबानी के हजारों करोड़ के कर्ज माफ करने के लिए नहीं कहते हैं। लेकिन, किसानों से कर्ज चुकता करने के लिए कहते हैं। किसान जब आंदोलन कर रहे थे, तब इनके एक मंत्री ने किसानों को कुचल दिया। बाद में वही मंत्री इनके साथ मंच पर बैठा रहा। ये किसानों से मिलने तक नहीं गए।राजस्थान, छत्तीसगढ़ में हम किसानों के कर्ज माफ कर रहे हैं और यहां भी सरकार बनते ही हम किसानों के कर्ज माफ करेंगे। आज कर्मचारी BJP सरकार से पुरानी पेंशन मांग रहे हैं, लेकिन सरकार कहती है कि हमारे पास पैसे नहीं हैं। जबकि, जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकारें हैं, वहां पुरानी पेंशन लागू है।

राजस्थान, छत्तीसगढ़ में हम किसानों के कर्ज माफ कर रहे हैं और यहां भी सरकार बनते ही हम किसानों के कर्ज माफ करेंगे। आज कर्मचारी BJP सरकार से पुरानी पेंशन मांग रहे हैं, लेकिन सरकार कहती है कि हमारे पास पैसे नहीं हैं। जबकि, जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकारें हैं, वहां पुरानी पेंशन लागू है।
 

Top Post Ad

Below Post Ad