लेटेस्ट न्यूज़ के लिए यहाँ सर्च करे !

ADS

ताजा अपडेट

4/sgrid/recent

पॉपुलर तंजानियाई कंटेंट क्रिएटर किली पॉल को पसंद है इंडिया की ये पॉपुलर ड्रिंक

तंजानियाई कंटेंट क्रिएटर किली पॉल के लेटेस्ट वीडियो को अब तक 1.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.तंजानियाई कंटेंट क्रिएटर किली पॉल (Kili Paul) अक्सर लिप-सिंकिंग वीडियो साझा करते हैं जो इंटरनेट पर तहलका मचा देते हैं। उनके लेटेस्ट वीडियो जो ऑनलाइन धूम मचा रहे हैं उनमें एक हिंदी गाना भी शामिल है। लेकिन यही एकमात्र कारण नहीं है जिसने हमारा ध्यान खींचा। चाय के प्रति अपने प्यार को एक्सप्रेस करने के माध्यम के रूप में उपयोग करते हैं। इस ड्रिंक के प्रति जुनून को शब्दों में बयां करना मुश्किल है - जैसा कि इसके कई फैन आपको बताएंगे लेकिन किली पॉल अपने क्रिएटिव वीडियो से कई इंस्टाग्राम यूजर्स का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं.

ajpnews.com

रील में, हम किली पॉल और उनकी बहन, नीमा पॉल को बाहर कुर्सियों पर बैठे हुए देखते हैं। बैकग्राउंड में मोहम्मद अजीज का गाना मुझको पीना है बजता सुनाई दे रहा है। बता दें कि यह ट्रैक 1993 की फिल्म फूल और अंगार से है जबकि मूल गीत शराब पीने के बारे में माना जाता है। . जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है। वह हाथ में मग से चुस्की लेते हुए गीत के बोल पर लिप-सिंक करता है। गाने के बोल ड्रिंक के प्रति उनके प्रेम से स्पष्ट रूप से मेल खाते हैं हालांकि ड्रिंक दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन कैप्शन हमें बताता है कि इसका मतलब चाय है. इसमें लिखा है, "क्या यहां कोई चाय प्रेमी है? चाय का स्वागत है, मेरे परिवार

वीडियो को अब तक 1.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इंस्टाग्राम यूजर्स किली पॉल की रील के दीवाने हैं। कई साथी चाय प्रेमियों ने उनकी सेंटीमेंट को दोहराया है. इससे पहले, किली पॉल के बीयर पर वायरल वीडियो ने ऑनलाइन कई लोगों का ध्यान खींचा था. गाने के टॉप ने भी काफी दिलचस्पी पैदा की: "स्वर्ग में कोई बीयर नहीं है" . लोगों ने उनके परफॉर्मेंस की सराहना की, और कमेंट सेक्शन भी सराहनीय कमेंट से भर गया। 

Top Post Ad

Below Post Ad