लेटेस्ट न्यूज़ के लिए यहाँ सर्च करे !

ADS

ताजा अपडेट

4/sgrid/recent

सलमान खान की फिल्म में 30 मिनट की होगी यह कहानी

 टाइगर 3 में 10 मिनट और 20 मिनट का बहुत महत्व है। यह हम नहीं कह रहे हैं, 10 मिनट में क्या नजर आए इसकी जानकारी फिल्म निर्माताओं ने दी है और 20  मिनट में क्या खास देखने को मिलेगा इसकी जानकारी एक बॉलीवुड एक्टर ने सोशल मीडिया पर दी है। इस तरह टाइगर 3 की 30 मिनट की कहानी का राज खुल चुका है।सलमान खान  की टाइगर 3 दीवाली  पर रिलीज हो रही है और फिल्म को लेकर लगातार नए अपडेट आ रहे हैं।इसी के तहत पता चला है कि फिल्म में टाइगर की एंट्री बहुत ही खतरनाक रहने वाली है. इसका इशारा भी कर दिया गया है। 


ajpnews.com


 टाइगर 3 में सलमान खान की 10 मिनट की एंट्री

टाइगर 3 में सलमान खान के 12 अविश्वसनीय एक्शन सीक्वेंस हैं और अब पता चला है कि सलमान खान का 10 मिनट का एंट्री सीक्वेंस होगा। टाइगर 3 के डायरेक्टर मनीष शर्मा ने बताया, 'सलमान खान ने हमें अनगिनत यादगार इंट्रो सीक्वेंस दिए हैं, यह उन क्षणों में से एक है जिसका सलमान के फैन्स और हिंदी फिल्म प्रेमी इंतजार करते हैं और पिछली किस्तों में टाइगर के रूप में उनकी इंस्टॉलमेंट मन को झकझोर देने वाली रही है। 


ajpnews.com


टाइगर 3 में 20 मिनट का होगा यह कैमियो

वहीं फिल्म एक्टर कमाल आर खान ने इशारा किया है कि टाइगर 3 में शाहरुख खान का कैमियो लगभग 20 मिनट तक का हो सकता है। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'मेरे सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख खान टाइगर 3 में हैं और यह 20 मिनट का कैमियो है। जो बहुत ही गलत है. शाहरुख खान को ऐसा नहीं करना चाहिए था।' इस तरह सलमान खान की टाइगर में पठान की एंट्री का भी फैन्स को बेसब्री से इंतजार रहेगा। 


टाइगर 3 दीवाली पर होगी रिलीज

आदित्य चोपड़ा निर्मित, टाइगर 3 इस रविवार यानी 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी. एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान के बाद यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है, जो सभी ब्लॉकबस्टर रही हैं। 


Top Post Ad

Below Post Ad