लेटेस्ट न्यूज़ के लिए यहाँ सर्च करे !

ADS

ताजा अपडेट

4/sgrid/recent

मौत से पहले इतनी खुश दिखी थी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे, फिर क्यों हार गई जिंदगी की जंग?

 भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे आज सुबह बनारस के एक होटल में मृत पाई गई और इसी शहर में वे अपनी फिल्म 'नायक' की शूटिंग कर रही थीं. फांसी लगाने से पहले अभिनेत्री ने एक वीडियो भी शेयर किया था. इसे देख कहीं से नहीं लगता कि अगले कुछ घंटों में वे अपनी जान देने वाली हैं। आकांक्षा दुबे भोजपुरी सिनेमा का जाना- माना नाम था जो एक खूबसूरत मॉडल और एक्ट्रेस थीं लेकिन अब वे इस दुनिया में नहीं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने बनारस के होटल में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है. उनकी मौत से रीजनल सिनेमा में कोहराम मच गया है और हर कोई जानना चाहता है कि आखिर उन्होंने किन वजहों के चलते अपनी जान दे दी.


अभिनेत्री ने पंखे पर लटकने से पहले अपना एक दिलचस्प वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वे कमर लचकाती दिख रही हैं. यहां हम आपको आकांक्षा का मौत से पहले का सबसे आखिरी रील दिखा रहे हैं जिसे देखकर आप कहीं से ये अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि 24 घंटे के भीतर वे अपनी जिंदगी से हार मान लेंगी. आकांक्षा ने खबर बनाने से 18 घंटे पहले एक रील वीडियो शेयर किया है जिसमें ब्लैक कलर के ऑफ शॉल्डर टॉप में अपनी कमर हिलाती दिख रही हैं. वीडियो में अभिनेत्री काफी खुश देखी जा सकती हैं और उनका डांस भी काबिल-ए- तारीफ है।


मौत से पहले क्लिप में अपनी पतली कमर की डांस स्किल से फैंस को इंप्रेस करती दिखीं, पहले लोग उनके इस वीडियो पर शानदर और वंडरफुल डांस जैसे कमेंट लिख रहे थे लेकिन अब RIP और Om Shanti लिखकर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अभिनेत्री की मौत से भोजपुरी इंडस्ट्री में शोक का माहौल है. वे पिछले कुछ दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म नायक की शूटिंग कर रही थीं जिसमें वे अखिलेश वर्मा के साथ आने वाली थीं. इसमें संजय पांडे भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं और शूटिंग बनारस में चल रही थी. लेकिन फिल्म की लीड अभिनेत्री के आत्महत्या ने मेकर्स सहित पूरी इंडस्ट्री को हिला डाला. हर कोई ये खबर सुन हैरान कि आखिर इतनी खुशमिजाज आकांक्षा ने कैसे आत्महत्या कर अपनी जान ले ली. सूचना मिलते ही पुलिस जांच में जुट चुकी है लेकिन अभी तक उनके सुसाइड की वजह साफ नहीं हो पाई है।

Tags

Top Post Ad

Below Post Ad