लेटेस्ट न्यूज़ के लिए यहाँ सर्च करे !

ADS

ताजा अपडेट

4/sgrid/recent

अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, हार्दिक हुए टीम से बाहर

टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले एक बड़ा झटका लगा है. भारत के स्टार आल राउंडर हार्दिक पंड्या टखने की चोट के कारण शनिवार को विश्व कप से बाहर हो गये. 

AJPNEWS.COM
टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले एक बड़ा झटका लगा है. भारत के जाने माने क्रिकेटर (आल राउंडर) हार्दिक पंड्या टखने में चोट आने के बाद शनिवार को विश्व कप से बाहर हो गये, ये चोट उन्हें  19 अक्टूबर को पुणे में बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में शॉट रोकने की कोशिश में आयी थी। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की मीडिया विज्ञप्ति के अनुसार तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को पंड्या की जगह भारतीय टीम में शामिल किया गया है। 
प्रसिद्ध कृष्णा
हार्दिक  पांड्या ने एक्स पर एक फोटो शेयर की है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''इस बात को मानना कठिन है कि मैं विश्व कप के बचे हुए मुकाबलों में नहीं खेल पाऊंगा. मैं पूरी भावना के साथ टीम के साथ रहूंगा और हर खेल की हर गेंद पर उनका उत्साहवर्धन करूंगा हार्दिक की इस एक्स पोस्ट को बहुत ही कम समय में करीब 1 लाख लोगों ने देखा. इसके साथ-साथ 18 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. पांड्या के फैंस ने उन्हें कमेंट करके जल्दी ठीक होने की शुभकामना दी है.

Top Post Ad

Below Post Ad