लेटेस्ट न्यूज़ के लिए यहाँ सर्च करे !

ADS

ताजा अपडेट

4/sgrid/recent

नये साल ऑटो एक्सपो में इन कंपनियां इस अपनी नई कारों को पेश करने वाली, जाने क्या है नया फीचर

 नई दिल्ली 

कई बड़ी वाहन निर्माता कंपनियां नये साल में ऑटो एक्सपो में अपनी नई कारों को पेश करने वाली है और नई कारें विकसित भी हो रही है। चलिए इस लिस्ट में देखते हैं कौन सी कंपनियां अपनी कारों को लेकर आने वाली है।


इनोवा क्रिस्टा फेसलिफ्ट ने जब टोयोटा की नई हाई क्रॉस का अनावरण किया, तो कंपनी ने कहा कि इनोवा क्रिस्टा डीजल इनोवा हाई क्रॉस के साथ बिक्री पर रहेगी। आपको बता दे इनोवा क्रिस्टा डीजल की बुकिंग जनवरी 2023 से शुरू होगी। इसको लेकर उम्मीद ये जताई जा रही है कि इसका डीजल वेरिएंट मामूली कॉस्मेटिक बदलाव और अतिरिक्त फीचर के साथ लेकर आया जाएगा। Innova Crysta में 2.4-लीटर D-4D टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन होगा जो 148 bhp और 343 Nm का टार्क जनरेट करता है। इसके इंजन को 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।




कंपनी ने किआ कार्निवल फेसलिफ्टेड किआ कार्निवल का 2021 में वैश्विक स्तर पर अनावरण किया था। डायमेंशन की बात करें तो नई कार्निवल की लंबाई 5155mm, चौडाई 1995mm और ऊंचाई 1775mm है। भारतीय बाजार में 2023 Kia Carnival को 2.2L डीजल मोटर के साथ उपलब्ध कराए जाने की संभावना है जो 200bhp और 440Nm बनाती है।



हाल के दिनों में Hyundai ने इंडोनेशियाई बाजार में अपनी नई Stargazer MPV का अनावरण किया है। ये कार इंडियन मार्केट में Suzuki Ertiga और XL7, Kia Carens, Toyota Avanza & Veloz, Mitsubishi Xpander और Daihatsu Xenia को टक्कर देगी। इसमें स्लिम हॉरिजॉन्टल LED DRLs भी हैं जो टॉप पर लगा हैं और मेन LED हेडलैंप क्लस्टर लोअर बंपर पर पोजिशन किया गया है।

Top Post Ad

Below Post Ad